अचानक शुरू हुयी यूपी सीएम के आगमन की तैयारियां

इन दिनों उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के भ्रमण पर हैं। बुधवार को वह मथुरा पहुंचे और वहा तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 8 से 11 सितंबर के बीच अलीगढ़ या आगरा का दौरा कर सकते हैं।

अलीगढ़ मंडल के अपर आयुक्त प्रशासन ने बुधवार को अधीनस्थों से 31 अगस्त 2019 तक सभी विकास योजनाओं की अपडेट रिपोर्ट, लाभार्थीपरक योजनाओं का ब्यौरा तैयार कर लेने की ताकीद कर दी है। ये सभी ब्यौरे 6 सितंबर तक तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि सीएम के आने की अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है,

इसी के साथ मंगलायतन विश्वविद्यालय में एसडीएम इगलास रेनू सिंह और सीओ परशुराम ने सीएम के संभावित आगमन को लेकर तैयारियों का जायजा लिया। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि वह भी गुरुवार को मंगलायतन का भ्रमण करेंगे। इस दौरान सीएम इगलास विधानसभा के उपचुनाव की स्थानीय तैयारियों का फीडबैक भी लेंगे। इसलिए उनका संभावित आगमन स्थल इगलास में मंगलायतन विवि रखा जा रहा है।

सीएम अपने दौरे में गोशाला, सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, यातायात, सुरक्षा, कानून एवं अपराध व्यवस्था की समीक्षा कर सकते हैं। जिसको लेकर मंडल और जिलास्तर पर तैयारियां चल रही हैं। इस दौरान वह लगभग 800 करोड़ रुपये की विभिन्न कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन एवं लोकार्पण भी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *