168 करोड़ के कार्यों का होगा शिलान्यास

आज यूपी के सहारनपुर में गंगोह में आयोजित लाभार्थी मेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे। उनके आगमन और कार्यक्रम को लेकर काफी इंतजाम भी किये गए है इसी के साथ वहा पुलिस प्रशासनिक अधिकारी गंगोह में मंडी समिति कार्यक्रम स्थल पर डटे हुए है आपको बता दे कि सूत्रों के अनुसार यहां वह करीब 168 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। वहीं दूसरी तरफ उनचुनाव को लेकर नए समीकरण साधेंगे। इसके अलावा गंगोह को तहसील बनाए जाने की संभावना भी जताई जा रही हैं। मंडलायुक्त संजय कुमार, डीएम आलोक कुमार पांडेय, मुख्य विकास अधिकारी प्रणय सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन एसबी सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विनोद कुमार सहित तमाम अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हैं।

इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 126 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, तो करीब 42 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास भी कराया जाएगा। लाभार्थी मेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी के साथ ही कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा, पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी, आयुष राज्य मंत्री डाक्टर धर्म सिंह सैनी, राज्य मंत्री विजय कश्यप सहित पार्टी पदाधिकारियों में क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, सांसद विजयपाल तोमर, सांसद कांता कर्दम, क्षेत्रीय महामंत्री मोहित बेनीवाल, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

लाभार्थी मेला के साथ ही गंगोह में जनसभा होगी, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। गंगोह विधानसभा सीट का उपचुनाव भी कुछ समय
किसान हित गो सेवा समिति के अध्यक्ष चौधरी बिट्टू नंबरदार ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गंगोह आगमन पर बिड़वी शुगर मिल को चलवाने की मांग की जाएगी। उन्होंने बिड़वी शुगर मिल की बिक्री में घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार को उसकी तेजी से जांच करानी चाहिए।

22 मई 2018 को अंबेहटा रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुगर मिल चलवाने का भरोसा दिलाकर किसानों का धरना समाप्त कराया था। उन्होंने कहा कि अब तक मिल नहीं चली। इससे क्षेत्र के किसानों में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि अब आ रहे मुख्यमंत्री से बिड़वी शुगर मिल चलवाने की मांग की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *