आज लॉन्च होगा Vivo V17 Pro

भारत में आज वीवो वी17 प्रो को लॉन्च किया जाएगा, यह फोन डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस होगा। वीवो वी17 प्रो कंपनी की वी-सीरीज़ में उतारे गए Vivo V15 और Vivo V15 Pro स्मार्टफोन को ज्वाइन करेगा। वीवो वी15 और वीवो वी15 प्रो ये दोनों ही हैंडसेट पॉप-अप कैमरा से लैस हैं।

हाल ही में वीवो वी17 प्रो का टीज़र फ्लिपकार्ट पर जारी हुआ था। टीज़र से यह भी पुष्टि हुई है कि वीवो वी17 प्रो में चार रियर कैमरे और 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। वीवो वी17 प्रो की कीमत को लेकर तो फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन वीवो वी-सीरीज़ के अंतर्गत लॉन्च हुए पिछले स्मार्टफोन की कीमत को देखते Vivo V17 Pro Price को लेकर ऐसी उम्मीद है कि कीमत 25,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

आपको बता दे फोन डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल और 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। टीज़र पेज पर यह भी बताया गया है कि फोन सुपर वाइड एंगल सेल्फी मोड से लैस होगा। यह 105 डिग्री वाइड पोर्ट्रेट फोटो लेने में सक्षम होगा। फोन में नया सुपर नाइट सेल्फी मोड होगा। नाम से ही साफ है कि यह फीचर कम रोशनी और रात में फोटोग्राफी से संबंधित है।

पिछले हिस्से पर कैमरे वर्टिकल पोजीशन में हैं। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल सेंसर, 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। बैकपैनल पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नज़र नहीं आ रहा है। संभव है कि इसे डिस्प्ले का हिस्सा बनाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *